Entertainment

शादी के ऊपर सलमान खान और पिता सलीम खान में हो गई थी तीखी नोकझोंक, नहीं करते थे एक दूसरे से बात

सलमान खान के पिता सलीम खान अपने जमाने के मशहूर पटकथा लेखक रहे हैं. इन्होंने अपने जमाने में कई मशहूर फिल्मों की स्क्रिप्ट लिखी थी. इनकी जावेद अख्तर के साथ खूब पटती थी. इन दोनों की जोड़ी ने ना सिर्फ कई कमाल की फिल्में लिखी बल्कि इसके अलावा भी कई सारे और ऐसे काम किए जिसकी वजह से आज भी इस जोड़ी को याद किया जाता है लेकिन इस आर्टिकल में हम आपको इस जोड़ी के बारे में नहीं बल्कि सलीम खान और सलमान खान के बारे में बताने वाले हैं. हर कोई जानता है सलीम खान ने दो शादियां की. पहली शादी सलमा खान से हुई थी. जिसके बाद उन्होंने दूसरी शादी की थी और कहा जाता है जब उन्होंने दूसरी शादी की थी तो सलमान खान का इनसे झगड़ा हो गया था.

86 बरस के सलीम खान की दूसरी शादी की बात करें तो इन्होंने दूसरी शादी हेलेन से की थी. वहीं पहली शादी से इन्हें सलमान खान, अरबाज खान और सोहेल खान पैदा हुए. वहीं दूसरी शादी की बात करें तो उनसे इन्हें एक भी बच्चा नहीं हुआ. बता दें, जब इन्होंने हेलेन के साथ शादी की थी. तब सलीम खान पहले से शादीशुदा थे.

हेलेन को इससे कोई दिक्कत नहीं थी. वहीं शादीशुदा सलीम खान ने भी कोई आपत्ति नहीं दिखाई थी लेकिन उनके बेटे सलमान खान इस बात से काफी निराश हुए थे और अपने पिता से बात तक करना बंद कर दिया था. इतना ही नहीं जब सलीम खान ने दूसरी शादी करी. उस समय तक इनके सभी बच्चे बड़े हो चुके थे और सभी ने ही इनसे बात करना बंद कर दिया था.

हर किसी ने इनकी दूसरी शादी का विरोध किया था लेकिन इसके बावजूद भी इन पर कोई असर नहीं पड़ा. कहा जाता है इस शादी की वजह से सलीम खान की पहली पत्नी सलमा खान काफी डिप्रेशन में चली गई थी और उन्हें भी इससे काफी प्रॉब्लम हुई थी, लेकिन जैसे तैसे करके उन्हें मनाया गया था. वहीं आपको बता दें, सलमान खान अपनी मां से बेहद प्रेम करते हैं और कई इंटरव्यूज में यह जाहिर भी कर चुके हैं. इनकी अपकमिंग फिल्म की बात करें तो यह जल्द ही टाइगर 3 में दिखाई देने वाले हैं. इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Back to top button