India

पत्नी पर गुस्से में आग बबूला हुए महेंद्र सिंह धोनी, पहली बार दिखा गुस्सैल अंदाज

महेंद्र सिंह धोनी ने टीम इंडिया के लिए हर फॉर्मेट में काफी समय तक कप्तानी की है और उन्होंने लगभग सभी फॉर्मेट में टीम इंडिया को चैंपियन भी बनाया है. कैप्टन कूल का अंदाज हर किसी को पसंद आता है. यह किसी भी स्थिति में बेहद शांत दिखाई देते हैं. बहुत कम बार देखा जाता है. जब इन पर गुस्सा सवार हो. नहीं तो यह हर स्थिति में शांति से काम लेते हैं. इसीलिए इन्हें कैप्टन कूल का तमगा भी दिया गया है लेकिन एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों जोरों शोरों से वायरल हो रहा है और इस वीडियो में महेंद्र सिंह धोनी अपने किरदार के विपरीत दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में यह अपनी पत्नी साक्षी धोनी पर गुस्सा कर रहे हैं.

जो वीडियो वायरल हो रहा है. वह वीडियो शायद इनके घर का प्रतीत हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है महेंद्र सिंह धोनी कैजुअल लुक में दिखाई दे रहे हैं. वहीं इस वीडियो में कई सारे और लोग दिखाई दे रहे हैं. साक्षी धोनी की बात करें तो वह अपने फोन के कैमरे से वीडियो शूट कर रही हैं और जब कैमरा महेंद्र सिंह धोनी के ऊपर जाता है तो महेंद्र सिंह धोनी अपनी पत्नी पर गुस्सा करते हुए कहते हैं कि वह अपने फॉलोअर बढ़ाने के लिए उनके वीडियोस बनाती हैं.

इस बात को महेंद्र सिंह धोनी थोड़े तीखे अंदाज में कहते हैं. वहीं इनकी पत्नी साक्षी धोनी कहती है कि आपके फॉलोअर जितना आपको प्यार करता है. उतना ही मुझे भी करते हैं मुझे भी आपके फॉलोअर पसंद करते हैं और धीरे धीरे मेरी फैन फॉलोइंग भी बढ़ रही है.

बता दें, साक्षी धोनी आगे कहती हैं. मैं भी आपका पार्ट हूं बेबी आप मेरे स्वीट हस्बैंड हो. खबर आपके फॉलोअर में मेरा भी योगदान है. बता दें, इन दोनों का यह अंदाज सोशल मीडिया यूजर्स को बेहद पसंद आ रहा है. वहीं कुछ लोग कह रहे हैं. इस बार महेंद्र सिंह धोनी को गुस्सा आ गया लेकिन असल में इन्हें गुस्सा नहीं कहा जाएगा. क्योंकि महेंद्र सिंह धोनी इस बात को कटाक्ष के तौर पर कह रहे हैं. जो भी हो यह वायरल वीडियो अब तक लाखों बार देखा जा चुका है और इस पर यूज़र भी तरह तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें, महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास ले चुके हैं लेकिन अपनी निजी जिंदगी की वजह से हमेशा ही लाइमलाइट में आते रहते हैं.

Back to top button