India

यूपी पुलिस की महिला सिपाही का वर्दी में वायरल हुआ डांस वीडियो, उठने लगी सस्पेंड करने की मांग

भारत में इंटरनेट जब से सस्ता हुआ है तब से इंटरनेट के प्रति लोगों का क्रेज बढ़ता ही जा रहा है. ऐसे में तमाम लोग इंटरनेट पर अपनी वीडियो बना रहे हैं. वहीं इसी बीच उत्तर प्रदेश की अमरोहा में तैनात उत्तर प्रदेश पुलिस की महिला सिपाही वर्षा राठी की वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है लेकिन यह वीडियो का वायरल होना इनको महंगा पड़ता हुआ दिखाई दे रहा है.

दरअसल, वर्षा राठी काफी समय से इंटरनेट पर अपनी वीडियो बना रही हैं और यही कारण है कि यह इंटरनेट पर काफी ज्यादा पॉपुलर है लेकिन कई लोग इनके इस वीडियो से नाराज चल रहे हैं. दरअसल, वर्षा राठी अक्सर ड्यूटी के समय पुलिस की ड्रेस में रील्स बनाती हुई नजर आती हैं और कई बार इस ड्रेस में यह नाचती हुई भी नजर आती हैं जो कि लोगों को बिल्कुल भी अच्छा नहीं लग रहा है यही कारण है कि लोग विभाग से इन्हें सस्पेंड करने की मांग कर रहे हैं.

दरअसल, वर्षा राठी की कई वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. इस वीडियो को देखने के बाद से लोग काफी ज्यादा आक्रोश में नजर आ रहे हैं. दरअसल, लोगों का कहना है कि ड्यूटी टाइम में वीडियो बनाना सही नहीं है और तो और पुलिस की वर्दी में डांस करना यह बिल्कुल भी सही नहीं है यही कारण है कि लोग विभाग से महिला पुलिस वर्षा राठी को सस्पेंड करने की मांग कर रहे हैं.

गौरतलब करने वाली बात तो यह है कि उत्तर प्रदेश में यह काम कोई नया पुलिस वाला नहीं कर रहा है. बल्कि यह काम कई पुलिस वाले पहले भी कर चुके हैं. यही कारण है कि विभाग ने उन पर कड़ी कार्यवाही की थी. आपको बता दें कि इससे पहले भी तीन पुलिस कर्मियों को विभाग ने वीडियो बनाने के कारण सस्पेंड कर दिया था. हालांकि, अब देखना यह है कि क्या विभाग वर्षा राठी को भी सस्पेंड करता है या नहीं.

Back to top button