Entertainment

द कपिल शर्मा शो के तीसरे सीजन में नहीं होगी चंदन प्रभाकर की वापसी, जानिए क्या है वजह ?

द कपिल शर्मा शो टीवी की दुनिया का सबसे पॉपुलर शो माना जाता है. यह शो अपने बेहतरीन किरदारों के वजह से काफी ज्यादा चर्चाओं में रहता है. इस शो में कपिल शर्मा और इनकी टीम मिलकर लोगों को काफी ज्यादा हंसाती है. यही कारण है कि इस शो को लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं. कपिल शर्मा अपने शो द कपिल शर्मा शो के तीसरे सीजन को लेकर फिर से वापसी करने की तैयारी में हैं. हालांकि इसके तीसरे सीजन में कई नए बदलाव देखने को मिलने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट की माने तो तीसरे सीजन में कृष्णा अभिषेक नजर नहीं आने वाले हैं. और अब यह खबर भी आ रही है कि इस सीजन में चंदन प्रभाकर की वापसी नही होगी.

द कपिल शर्मा शो में चंदन प्रभाकर चंदू चाय वाले का किरदार निभाते थे. और इस किरदार में लोग इन्हें काफी ज्यादा पसंद करते थे. इनकी बेहतरीन एक्टिंग देखकर लोग काफी ज्यादा हंसते थे. बात करें कपिल शर्मा और चंदन के बीच के रिश्ते की तो यह दोनों एक दूसरे के बचपन के दोस्त माने जाते हैं लेकिन अब खबर यह है कि कपिल शर्मा के बचपन के दोस्त चंदन प्रभाकर द कपिल शर्मा शो के सीजन 3 में वापसी नहीं करेंगे. ऐसे में कई लोग यह अनुमान लगा रहे हैं कि शायद कपिल शर्मा और चंदन प्रभाकर के बीच फिर से लड़ाई हुई है लेकिन चंदन प्रभाकर कपिल शर्मा शो में नजर नहीं आएंगे इसकी वजह कोई लड़ाई नहीं हैं बल्कि इसकी कोई और ही वजह है.

जैसे ही लोगों को पता चला कि द कपिल शर्मा शो में चंदन प्रभाकर नजर नहीं आएंगे तो लोगों ने तमाम तरह के कयास लगाने शुरू कर दिए. हालांकि, इस बीच चंदन प्रभाकर ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया था और इस इंटरव्यू के दौरान उन्होंने द कपिल शर्मा शो के तीसरे सीजन में ना आने की वजह बता दिया. दरअसल, चंदन प्रभाकर का कहना है कि वह एक ब्रेक लेना चाहते हैं और यही कारण है कि वह द कपिल शर्मा शो के तीसरे सीजन में नजर नहीं आएंगे.

Back to top button