India

ऑनलाइन मूर्ति मंगाकर खेत में गाड़ कर किया चमत्कार का ढोंग, लोग देने लगे चढ़ावा लेकिन डिलीवरी ब्वॉय ने खोल दी पोल

हमारे देश में लोग अंधविश्वास के प्रति इतने ज्यादा जागरूक नहीं हैं कोई भी व्यक्ति लोगों को भगवान का झांसा देकर आराम से उनसे पैसे ऐंठ लेता है और ऐसा ही एक खबर उत्तर प्रदेश के उन्नाव से आ रहा है. दरअसल, उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले के एक बाप और बेटे ने पैसे कमाने का एक नया तरकीब निकाला और इस तरकीब से इन्होंने खूब सारे पैसे भी कमाए लेकिन अंत में इनकी इस तरकीब की वजह से ही इन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले के रहने वाले अशोक और उसके पिता ने पैसे कमाने का एक नया तरकीब निकाला और इस तरकीब के तहत उन्होंने ऑनलाइन 169 रुपए में देवी देवताओं की मूर्ति खरीदी और उसको ले जाकर अपने खेत में दबा दिया और उसके बाद सुबह खुदाई करने गए और मूर्ति निकलने का बहाना बनाकर गांव में हल्ला फैला दिया. जिसके बाद वहां लोगों की भीड़ इकट्ठा होने लगी और लोग उस मूर्ति को देख कर पूजा अर्चना करने लगे देखते-देखते भीड़ बढ़ने लगी और लोग चढ़ावे भी देने लगे.

आपको बता दें कि यह मूर्ति निकलने की बात पूरे इलाके में तेजी से फैलने लगी. जिसके बाद लोग उस मूर्ति के दर्शन करने के लिए पहुंचने लगे और चढ़ावे देने लगे और यह चढ़ावा बढ़ते गया. बता दें कि मात्र कुछ ही देर में लोगों ने 35 हजार से ज्यादा का चढ़ावा दे दिया. और आरोपी अशोक और उसके पिता लोगों में भ्रम फैलाते रहे कि उन्होंने रात में सपना देखा था. इसीलिए सुबह खुदाई करने आए तभी उन्हें यह मूर्ति मिला. लगातार मूर्ति को देखने के लिए भीड़ बढ़ने लगी ऐसे में एसडीएम ने पुलिस वाले को भी तैनात कर दिया.

आपको बता दें कि मूर्ति निकलने की खबर पूरे इलाके में फैल गई जिसके बाद कुछ वीडियो वायरल होने लगी और यह वीडियो जब उस डिलीवरी ब्वॉय ने देखा तो उसने इस बाप बेटे के पोल को खोल दिया. डिलीवरी ब्वॉय ने गांव वालों को सारा सच बता दिया. जिसके बाद पुलिस ने इन दोनों बाप बेटे को गिरफ्तार कर लिया और मामले की जांच में जुट गई.

Back to top button