Entertainment

बॉलीवुड के वे सितारे जो किसी फिल्म में भाई-बहन के रूप में दिखे तो किसी में किया जमकर रोमांस

फिल्मी पर्दे पर सितारे हमें अलग-अलग किरदारों में दिखाई देते हैं लेकिन जिस किरदार में फिल्मों में यह सितारे दिखाई देते हैं. उसकी थोड़ी बहुत छवि लोगों के दिलों में छप जाती है. इस आर्टिकल में हम आपको बॉलीवुड के उन सितारों के बारे में बताने वाले हैं जिन्होंने किसी फिल्म में तो भाई बहन का किरदार निभाया तो किसी फिल्म में उन्हीं सितारों ने प्रेमी और प्रेमिका बन कर एक दूसरे के साथ इंटिमेट सीन दिए और जमकर रोमांस किया. इस लिस्ट में बॉलीवुड के कई सितारे शामिल है तो चलिए आपको ऐसे ही सितारों के बारे में जानकारी देते हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और रणवीर सिंह ने गुंडे फिल्म में एक दूसरे के साथ किसिंग सीन दिए थे. इनके किसिंग सीन काफी धमाकेदार था, लेकिन इसके अलावा उन्होंने एक फिल्म में भाई बहन का किरदार निभाया था और इस फिल्म का नाम “दिल धड़कने दो” है. इस फिल्म में रणवीर और प्रियंका भाई बहन बने थे.

अक्षय कुमार और जूही चावला की जोड़ी ऑनस्क्रीन दर्शकों के दिल में जबरदस्त जगह बनाने में कामयाब हुई थी. मिस्टर एंड मिसेज खिलाड़ी में काम करने की बदौलत उन्होंने लोगों को दीवाना बनाया और इस फिल्म में खूब रोमांस किया था. वहीं यह दोनों एक रिश्ता फिल्म में भाई बहन का किरदार भी निभा चुके हैं.

शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय अपने अपने शुरुआती दौर में एक फिल्म में भाई बहन के किरदार में नजर आए. उस फिल्म का नाम जोश है. इसके अलावा उन्होंने कई फिल्मों में प्रेमी और प्रेमिका के सीन दिए हैं. जिनमें उन्होंने खूब रोमांस किया था. देवदास, मोहब्बतें और ए दिल है मुश्किल फिल्म में इन दोनों की जोड़ी जमकर हिट हुई थी.

देसी बॉयज फिल्म में जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण धमाकेदार अंदाज में दिखाई दिए थे. इन दोनों ने इस फिल्म में कई बार एक दूसरे को किस किया था वहीं बात इनके भाई बहन के रोल की करी जाए तो इन दोनों ने दो रिश्तो में भाई बहन का किरदार निभाया था.

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर अभी तक कई बड़े अभिनेताओं के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं. इन्हीं में से एक तुषार कपूर भी हैं. इन्होंने एक फिल्म में भाई बहन का किरदार निभाया था. जबकि इसके उलट एक फिल्म में यह प्रेमी और प्रेमिका के किरदार में दिखाई दिए थे बता दें, तुषार कपूर फिल्मी पर्दे से काफी दूर है. वहीं करीना कपूर अभी फिल्मी पर्दे पर काम कर रही हैं. आखिरी बार यह ”लाल सिंह चड्ढा” में दिखाई दी थी.

Back to top button