Entertainment

अक्षय कुमार से लेकर अमिताभ बच्चन तक, जोरू के गुलाम कहे जाते हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री के यह सितारे

फिल्मी दुनिया के सितारे अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियां बटोरने रहते हैं. फिल्मी दुनिया के हीरो फिल्मों में तो अपने हीरोइन से काफी ज्यादा प्यार करते हैं लेकिन बात करें अगर रियल लाइफ की तो बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में रियल लाइफ में भी कई ऐसे सितारे हैं जो अपने पतियों से बहुत ज्यादा प्यार करते हैं. यूं कहे तो ये सितारे अपनी पत्नियों के लिए अपनी जान तक निछावर करने के लिए तैयार रहते हैं. ऐसे में आज के इस लेख में हम आपको फिल्मी दुनिया के उन सितारों से मिलाने वाले हैं जो अपनी पत्नियों के पीछे दीवाने रहते हैं और यही कारण है कि लोग इन्हें जोरू का गुलाम भी कहते हैं.

रणबीर कपूर:आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने बीते 14 अप्रैल को अपनी शादी रचाई थी और शादी के बाद से रणबीर कपूर ने इंटरव्यू में बताया था कि आलिया के आने के बाद से उनकी लाइफ पूरी तरह बदल चुकी है और वह आलिया का बहुत ज्यादा ख्याल रखते हैं और उनकी सारी बातें मानते हैं और जल्द ही रणबीर कपूर पिता भी बनने वाले हैं.

विक्की कौशल:विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने साल 2021 के दिसंबर महीने में एक दूसरे के साथ शादी रचाई थी. शादी के बाद से विक्की कौशल कैटरीना का बहुत ज्यादा ख्याल रखते हैं और वह अपनी पत्नी कैटरीना की सारी बातें मानते हैं.

अक्षय कुमार:बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार कहे जाने वाले अक्षय कुमार ने कई बार इंटरव्यू में इस बात का जिक्र किया है कि वह अपनी पत्नी के जोरू के गुलाम है. अक्षय कुमार अक्सर अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना की तारीफ करते रहते हैं और उनकी सारी बातें मानते हैं.

शाहिद कपूर:बॉलीवुड के हैंडसम हंक शाहिद कपूर भी अपनी पत्नी मीरा राजपूत की हर एक बात मानते हैं और अक्सर अपनी पत्नी के साथ रोमांटिक होते हुए नजर आते रहते हैं.

शाहरुख खान:बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान ने अपने पहले प्यार गौरी से अपनी शादी रचाई है और यह अपनी पत्नी गौरी खान से बहुत ज्यादा प्यार करते हैं और गौरी की हर बातें मानते हैं. यही कारण है कि लोग शाहरुख खान को जोरू का गुलाम कहते हैं.

अमिताभ बच्चन:अमिताभ बच्चन अपनी पत्नी जया बच्चन से बहुत ज्यादा प्यार करते हैं और जया बच्चन की सारी बातें मानते हैं. यही कारण है कि अमिताभ बच्चन को लोग जोरू का गुलाम कहते हैं.

रणवीर सिंह:रणवीर सिंह अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण से बहुत ज्यादा प्यार करते हैं और दीपिका पादुकोण से रोमांस का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं. कई बार रणवीर सिंह को सरेआम कैमरा के सामने अपनी बीवी को किस करते हुए भी देखा गया है.

Back to top button