International

एयरपोर्ट स्टाफ ने सूटकेस में फंसी बिल्ली को ढूंढा

लोग विमानों पर अजीबोगरीब चीजें ले जाते हैं – यह कोई नई बात नहीं है। और 16 नवंबर को न्यूयॉर्क JFK से ऑरलैंडो, फ्लोरिडा की यात्रा के लिए चेक किए गए सूटकेस में निश्चित रूप से कुछ विषमताएँ थीं। जैसे ही यह एक्स-रे मशीन के माध्यम से लुढ़का, टीएसए के अधिकारी बोतल, शराब के गिलास, फ्लिप फ्लॉप की एक जोड़ी – और एक बिल्ली की आदमकद रूपरेखा के रूप में दिखाई दे रहे थे।

यह पता चला कि रूपरेखा जीवन-आकार की थी क्योंकि बिल्ली एक असली बिल्ली थी: अदरक, जीवित और, जाहिरा तौर पर, अपने पिछले कुछ घंटों में एक सूटकेस में भरकर और विमान पर अपने रास्ते में इधर-उधर उड़ते हुए अहानिकर। एक विमान जहां, ज़ाहिर है, उड़ान के दौरान पकड़ में आसानी से मर सकता था। टीएसए के प्रवक्ता लिसा फारबस्टीन ने सीएनएन को बताया, जिन अधिकारियों ने छवि देखी और फिर बिल्ली को खोजने के लिए मामले को खोला, वे “हैरान” थे।\

अनधिकृत आग्नेयास्त्रों से लेकर अवैध क्रैनबेरी सॉस तक सब कुछ के साथ दैनिक व्यवहार करने के बावजूद, “एक चेक किए गए बैग में एक जीवित जानवर की खोज करना दुर्लभ है,” उसने कहा। सौभाग्य से, जब उन्होंने केस खोला तो बिल्ली ने भागने की कोशिश नहीं की।

फारबस्टीन ने कहा, यात्री, जो डेल्टा एयर लाइन्स पर यात्रा कर रहा था, को आने और अपने सामान की व्याख्या करने के लिए परेशान किया गया था, और टीएसए को बताया कि “यह उसकी बिल्ली नहीं थी – यह घर में किसी और की थी।” उन्होंने सुझाव दिया कि बिल्ली – जो सामान के ऊपर थी, और यहां तक ​​कि उसके फर ज़िपर के बीच के मामले से बाहर चिपके हुए थे – इस मामले में अनदेखी हो गई थी।

Back to top button