EntertainmentIndia

आखिर सलमान खान के साथ डैनी ने 23 सालों तक क्यों नहीं किया था काम ?, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

डैनी डेंजोंगपा हिंदी सिनेमा के सबसे खूंखार विलेनों के लिस्ट में शामिल है. इन्होंने हिंदी सिनेमा में कई बेहतरीन बेहतरीन फिल्मों में अपने बेहतरीन किरदार से काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल की थी. डैनी हिंदी सिनेमा के सबसे खतरनाक विलेन के तौर पर भी जाने जाते हैं लेकिन क्या आपको पता है एक बार डैनी और बॉलीवुड के धाकड़ अभिनेता सलमान खान के बीच एक बवाल हो गया था और इस बवाल के वजह से डैनी ने सलमान खान के साथ लगभग 23 साल तक किसी भी फिल्म में काम नहीं किया था. आखिर क्या है यह पूरा मामला, आखिर क्यों डैनी ने सलमान खान के साथ 23 साल तक किसी भी फिल्म में काम नहीं किया ? आगे आपको इस लेख के जरिए बताने वाले हैं.

डैनी डेंजोंगपा हिंदी सिनेमा के सबसे शानदार अभिनेताओं के लिस्ट में शामिल है. एक बार यह सलमान खान के साथ फिल्म बेवफा सनम में काम कर रहे थे और इस फिल्म में यह सलमान खान के पिता की भूमिका में नजर आ रहे थे. हालांकि, इस दौरान सलमान खान अपने शूटिंग पर काफी ज्यादा लेट पहुंचे थे जिसकी वजह से एक बार डैनी सलमान खान पर भड़क गए और उन्होंने सलमान खान को खूब ज्यादा लताड़ लगाई.

जिसके बाद सलमान खान और डैनी में काफी देर तक बहस हुआ और इसके बाद डैनी सलमान खान से नाराज हो गए और यही कारण है कि डैनी ने अपनी नाराजगी कुछ इस प्रकार व्यक्त की, कि जिस जिस फिल्म में सलमान खान लीड रोल में होते थे उस फिल्म को डैनी पहले ही ठुकरा दिया करते थे. बता दें कि उस समय डैनी बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर सितारों में से एक थे. हालांकि सलमान खान का दबदबा बॉलीवुड में आज जिस प्रकार है इस प्रकार उस समय नहीं हुआ करता था.

सलमान खान और डैनी के बीच जो बहस हुआ था उस बहस से डैनी काफी ज्यादा नाराज हो गए थे और यही कारण है कि उन्होंने 23 साल तक किसी भी फिल्म में सलमान खान के साथ काम नहीं किया. हालांकि धीरे-धीरे इन दोनों के रिश्ते सुधरने लगे और ऐसे में 23 साल बाद फिल्म जय हो में डैनी ने सलमान खान के साथ काम किया था.

Back to top button