India

वायरल वीडियो: ‘साड़ी’ में जिम में वर्कआउट करती हैं 56 वर्षीय महिला

वायरल वीडियो: सोशल मीडिया की ताकत ऐसी है कि यह सिर्फ एक वीडियो से लाखों लोगों को प्रेरित कर सकता है। यह आकर्षक वीडियो का एक उदाहरण है जो बहुत से लोगों को प्रेरित कर रहा है। एक 56 वर्षीय महिला को करीब चार साल पहले घुटनों और टांगों में काफी दर्द होने लगा था। उसका बेटा, जो एक जिम का मालिक है, ने उपचारों पर व्यापक अध्ययन किया और इस निष्कर्ष पर पहुँचा कि उसकी माँ को व्यायाम शुरू करने की आवश्यकता है।

तभी उसने अपनी व्यायाम यात्रा शुरू की। तब से, वह अपनी बहू के साथ भारोत्तोलन और पावरलिफ्टिंग का प्रदर्शन कर रही हैं, जिससे उनकी परेशानी दूर हुई और वे आकार में रहीं। उसके बाद से उसकी अद्भुत यात्रा साझा की गई है, और यह अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

जिम में वर्कआउट करने वाली महिला की कहानी को ह्यूमन्स ऑफ मद्रास और मद्रास बारबेल द्वारा संयुक्त रूप से इंस्टाग्राम पर साझा किया गया था। वह अब उन हजारों लोगों के लिए प्रेरणा बन गई हैं जो हर दिन अपनी फिटनेस बरकरार रखने की सोचते हैं। निम्नलिखित पोस्ट में महिला के बारे में कुछ अतिरिक्त विवरणों के साथ यही वीडियो ह्यूमन्स ऑफ़ मद्रास द्वारा भी साझा किया गया था।

वीडियो का शीर्षक था: “वह 56 की है। तो क्या हुआ? वह एक साड़ी पहनती है और लापरवाही से पावरलिफ्टिंग और पुशअप्स करती है! उम्र सिर्फ एक संख्या है – सही मायने में शक्तिशाली, (दिल से युवा), प्रेरक सासों में से एक साबित होती है। उसकी समर्पित और सहायक बहू नियमित रूप से उसके साथ काम करती है। क्या इसे ‘एक दूसरे के साथ बढ़ना’ नहीं कहा जाता?”

Back to top button